btslogo

विज्ञापन

डेप बनाम हर्ड ऑब्सेशन के लिए बिली इलिश स्लैम इंटरनेट: "हू फक्किंग गिव्स ए बकवास?"

"महिलाएं अपने शरीर के अधिकार खो रही हैं, तो हम मशहूर हस्तियों के तलाक के मुकदमे की बात क्यों कर रहे हैं?"

बिली इलिश, गेटी इमेज के माध्यम से रॉडिन एकेनरोथ / फिल्ममैजिक द्वारा फोटो
विज्ञापन
विज्ञापन

    बिली एलीशोवर्तमान घटनाओं और उसके नए गीत के बारे में मुखर नहीं होने पर कुछ भी नहीं है"टीवी"दोनों के प्रति घृणा प्रकट कर दो पक्षियों को एक पत्थर से मारता हैजॉनी डेपबनामAmber heardपरीक्षण और अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट केरो बनाम वेड का पलटना . ट्रैक पर चर्चा करते हुए एक नए साक्षात्कार में, कलाकार ने एक मामले को दूसरे पर इंटरनेट की अजीब प्राथमिकता पर सवाल उठाते हुए पूछा, "महिलाएं अपने शरीर के अधिकार खो रही हैं, तो हम मशहूर हस्तियों के तलाक के परीक्षणों के बारे में क्यों बात कर रहे हैं?"

    इलिश ने इस महीने की शुरुआत में मैनचेस्टर के एक शो में "टीवी" की शुरुआत की, इसके तुरंत बाद कोर्ट की रो को उलटने की योजना लीक हो गई। गीत में, वह लाइन गाती है, "इंटरनेट ने फिल्मी सितारों को ट्रायल पर देखा है / जब वे रो वी। वेड को उलट रहे हैं।" युवा पॉप स्टार ने एक साक्षात्कार में ट्रैक की उत्पत्ति के बारे में बतायाएनएमई, जो संयोगवश 24 जून को चला, जिस दिन निर्णय आधिकारिक हुआ।

    इलिश ने कहा, "मैं अवसाद की इस स्थिति में था, अपने शरीर पर अपने अधिकार खो रहा था, और फिर मैं इंटरनेट पर जाऊंगा और यह लोग होंगे जो इस परीक्षण पर अपना पक्ष रखेंगे।" "कौन कमबख्त बकवास देता है? महिलाएं अपने शरीर के अधिकार खो रही हैं, तो हम मशहूर हस्तियों के तलाक के मुकदमे की बात क्यों कर रहे हैं? कौन बकवास करता है? उन्हें इसे अपने आप समझने दें। इंटरनेट कभी-कभी मुझे परेशान करता है…”

    इलिश भीगर्भपात के अधिकार के बचाव में बोलाउसके शीर्षक के दौरानग्लैस्टनबरी समूह। "आज अमेरिका में महिलाओं के लिए वास्तव में एक काला दिन है," उसने कहा। "और मैं सिर्फ यह कहने जा रहा हूं क्योंकि मैं इस क्षण में इसके बारे में और सोचने के लिए सहन नहीं कर सकता।"

    कई अन्य हस्तियां, जिनमें शामिल हैंपर्ल जाम,टेलर स्विफ्ट, तथाजैक व्हाइट , रो वी. वेड के सुप्रीम कोर्ट के उलटफेर के खिलाफ आवाज उठाई। इस दौरान,लिज़ोनियोजित पितृत्व, और डिज्नी, नेटफ्लिक्स, कॉमकास्ट, सोनी और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी जैसी कंपनियों को $ 1 मिलियन का दान दिया।की घोषणा कीकि वे गर्भपात चाहने वाले कर्मचारियों के यात्रा व्यय की प्रतिपूर्ति करेंगे।

निजीकृत कहानियां

वेब के आसपास

विज्ञापन