kabaddiscore

विज्ञापन

जेनेल मोने ने बीईटी अवार्ड्स में रो बनाम वेड ओवररूलिंग की निंदा की: "भाड़ में जाओ, सुप्रीम कोर्ट"

ताराजी पी. हेंसन, जैज़मीन सुलिवन, और अन्य ने भी अवार्ड शो के दौरान इस फैसले के खिलाफ बात की

जेनेल मोना, लियोन बेनेट द्वारा फोटो / बीटा के लिए गेटी इमेजेज
विज्ञापन
विज्ञापन

    हम में से अधिकांश की तरह,जेनेल मोनासपिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट के फैसले से तंग आ चुके हैंरो बनाम वेड को उखाड़ फेंकना, ऐतिहासिक मामला जो एक बार वादा किया थागर्भपात संयुक्त राज्य अमेरिका के संविधान के तहत पहुंच। लॉस एंजिल्स के माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में लाइव समारोह के दौरान मंच से "बकवास यू, सुप्रीम कोर्ट" की घोषणा करते हुए संगीतकार ने कल रात (26 जून) बीट अवार्ड्स में अपने गुस्से को अपने साथ लाया।

    शाम के पहले प्रस्तुतकर्ता के रूप में मोना ने यह बयान दिया। मध्यमा अंगुली से लैस, उसने उन लोगों को स्वीकार करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया जो अनिवार्य रूप से प्रजनन अधिकारों पर SCOTUS के हमले से सबसे अधिक प्रभावित होंगे: "मैं अश्वेत महिलाओं के लिए, अश्वेत क्वीर कलाकारों को, ब्लैक नॉनबाइनरी के लिए एक विशेष, विशेष चिल्लाहट देना चाहूंगी। कलाकार, ”उसने जोड़ा। "ये कलाकार अपनी शर्तों पर कला बना रहे हैं, हमारी सच्चाई के मालिक हैं और एक ऐसी दुनिया में खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करते हैं जो हमारे शरीर, मेरे शरीर और हमारे निर्णयों, मेरे निर्णय को नियंत्रित और पुलिस करने की कोशिश करता है।"

    मोना ने आगे कहा: "भाड़ में जाओ, सुप्रीम कोर्ट। मुझे पता है कि हम अभी हमें मना रहे हैं, जैसा हमें करना चाहिए - हम विशेष रूप से अभी जश्न मनाने के लायक हैं। हमें अपने अधिकार और सच्चाई की रक्षा करके अपनी कला का जश्न मनाना चाहिए।"

    विज्ञापन

    अदालत के हालिया फैसले को संबोधित करने के लिए मोना एकमात्र बीटा सहभागी नहीं था। लिज़ो के "अबाउट डेमन टाइम" के शुरुआती प्रदर्शन के बाद, मेजबान ताराजी पी। हेंसन ने रैपर / गायक के हाल के लिए आभार साझा करने के लिए अपने परिचयात्मक एकालाप का हिस्सा इस्तेमाल किया।$500,000 प्रतिज्ञानियोजित पितृत्व के लिए।

    "धन्यवाद, लिज़ो, नियोजित पितृत्व को एक मिलियन डॉलर देने के लिए," हेंसन ने कहा। "और आप सही कह रहे हैं - यह बहुत समय के बारे में है। यह बहुत समय है जब हम अपनी शक्ति में कदम रखते हैं। यह बहुत समय के बारे में है कि हम इस तथ्य के बारे में बात करते हैं कि बंदूक के पास एक महिला की तुलना में अधिक अधिकार हैं। यह अमेरिका में एक दुखद दिन है।"

निजीकृत कहानियां

वेब के आसपास

विज्ञापन