roseblackpink

विज्ञापन

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड मानहानि मुकदमे में जूरीर पहली बार बोलती है: "उसकी कहानी नहीं जुड़ती"

"हम में से कुछ ने 'मगरमच्छ के आँसू' अभिव्यक्ति का इस्तेमाल किया," अज्ञात ज्यूरर ने GMA . को बताया

एम्बर हर्ड, करवाई तांग / वायरइमेज द्वारा फोटो
विज्ञापन
विज्ञापन

    पहुंचने के बाद पहली बारदोषी ठहराए जाने का निर्णयमेंजॉनी डेपपूर्व पत्नी के खिलाफ मानहानि का मुकदमाAmber heard , जूरी के एक सदस्य ने मामले के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है। के साथ एक साक्षात्कार मेंसुप्रभात अमेरिकाजो आज (16 जून) प्रसारित हुआ, एक गुमनाम पुरुष जूरर ने कहा कि उसने अदालत कक्ष में हर्ड की प्रतिक्रियाओं को "विश्वसनीय" नहीं पाया, यहाँ तक कि उसकी भावनात्मक गवाही "मगरमच्छ के आँसू" से भरी हुई थी।

    "रोना, चेहरे के भाव जो [सुना] थे, जूरी को घूरते हुए ... हम सभी बहुत असहज थे," जूरर ने कहा, "उसकी कहानी में इजाफा नहीं हुआ।" “वह एक सवाल का जवाब देती और वह रोती और दो सेकंड बाद वह बर्फीली हो जाती। हम में से कुछ ने 'मगरमच्छ के आँसू' अभिव्यक्ति का इस्तेमाल किया।

    डेप के लिए, "बहुत से जूरी ने महसूस किया कि दिन के अंत में वह जो कह रहा था, वह अधिक विश्वसनीय था," जूर ने कहा। "वह सवालों के जवाब कैसे दे रहा था, इस मामले में वह थोड़ा और वास्तविक लग रहा था। उनकी भावनात्मक स्थिति पूरे समय बहुत स्थिर थी। ”

    विज्ञापन

    जूरर ने अदालत की इस खोज को भी सामने लाया कि हर्ड ने अपने $7 मिलियन तलाक के समझौते को दान में देने के अपने वादे का पालन नहीं किया था, और पिछले हफ्ते डेप के वकीलों द्वारा किए गए दावे की पुष्टि की किसामाजिक मीडिया जूरी के फैसले को प्रभावित करने में उनकी कोई भूमिका नहीं थी। "हमने सबूतों का पालन किया," उन्होंने कहा। "मैं और कम से कम दो अन्य जूरी सदस्य ट्विटर या फेसबुक का उपयोग नहीं करते हैं। जिन लोगों के पास यह था, उन्होंने इसके बारे में बात न करने का मुद्दा बनाया।"

    लेकिन अंततः डेप के पक्ष में झुकाव के बावजूद, जूरर ने सहमति व्यक्त की कि यह जोड़ी "दोनों एक-दूसरे को गाली दे रही थी," यह कहते हुए: "मुझे नहीं लगता कि यह दोनों को सही या गलत बनाता है। लेकिन वह जिस स्तर का दावा कर रही थी, उस स्तर तक पहुंचने के लिए, पर्याप्त या कोई सबूत नहीं था जो वास्तव में वह कह रही थी।

    सुना भीखुलकर बोलना एनबीसी न्यूज 'सवाना गुथरी' के साथ एक साक्षात्कार के दौरान इस सप्ताह पहली बार परीक्षण के बारे में। मुकदमे को "सबसे अपमानजनक और भयानक चीज़ [वह] कर रही है" कहते हुए, उसने अपनी गवाही पर दोगुना कर दिया और मामले के परिणाम को प्रभावित करने के लिए सोशल मीडिया बकवास को दोषी ठहराया।

    विज्ञापन

    हर्ड ने गुथरी को बताया, "यह परीक्षण सोशल मीडिया का एक उदाहरण है जो खराब हो गया है, चकित हो गया है।" "जूरी इससे प्रतिरक्षित नहीं है। मुझे लगता है कि यहां तक ​​कि सबसे नेक इरादे वाले जूरर भी ... इससे बचना असंभव होता।"

    मामले में आपको एक पुनश्चर्या की आवश्यकता है: डेप ने अपने हर्ड के 2018 के ऑप-एड के जवाब में $50 मिलियन का मानहानि का मुकदमा दायर कियावाशिंगटन पोस्ट शीर्षक के साथ: "मैंने यौन हिंसा के खिलाफ बात की - और हमारी संस्कृति के क्रोध का सामना किया। इसे बदलना होगा।" हालांकि इस टुकड़े में कभी भी डेप का नाम नहीं लिया गया, अभिनेता ने दावा किया कि यह स्पष्ट रूप से उनके बारे में था, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची। हर्ड ने तब 100 मिलियन डॉलर का प्रतिवाद किया, यह तर्क देते हुए कि डेप के वकील ने प्रेस को यह कहकर बदनाम किया कि उसके आरोप झूठे थे।

    जूरी ने डेप को प्रतिपूरक हर्जाने में $ 10 मिलियन और दंडात्मक हर्जाने में अतिरिक्त $ 5 मिलियन का पुरस्कार दिया। उसके प्रतिवाद के लिए, जूरी ने हर्ड को कुल $2 मिलियन प्रदान किए, सभी प्रतिपूरक क्षतियों के लिए, बिना किसी दंडात्मक क्षति का आकलन किए।

    विज्ञापन

निजीकृत कहानियां

वेब के आसपास

विज्ञापन