shorthairstylesformen

विज्ञापन

नोवा ट्विन्स फाइट द गुड फाइट विथ द जेनर-बेंडिंग सुपरनोवा: रिव्यू

यूके की जोड़ी का नया एल्बम "द मैन" के हर संस्करण के लिए हमारी पीढ़ी का "f**k यू" है

नोवा ट्विन्स, फेडेरिका बुरेली द्वारा फोटो
विज्ञापन
विज्ञापन

    कभी-कभी सर्वश्रेष्ठ कला का जन्म विपरीत परिस्थितियों, संघर्ष और संघर्ष से होता है। उदाहरण के लिए, इतिहास के कुछ महानतम रचनात्मक आंदोलनों को देखें। 60 के दशक के विरोध गीत, हार्लेम पुनर्जागरण - वे ऐसे समय से आते हैं जब दर्द, उत्पीड़न और विनाश को अब जनता द्वारा सहन नहीं किया जाना था। ब्रिटेन के के लिएनोवा ट्विन्स, वह प्रतिकूलता, संघर्ष और संघर्ष बड़े पैमाने पर था - नस्लवाद, लिंगवाद, पर्यावरणीय गिरावट और अधिकारों के नुकसान पर एक अंतर-ढेर ढेर।

    उनका परिष्कार एल्बम,सुपरनोवा , इनमें से कुछ मुद्दों को विपरीत दृष्टिकोण से देखता है, जो खो गया है उस पर पीड़ा के बजाय जो लिया गया है उसके सुधार पर ध्यान केंद्रित करता है। हमारी कई त्रासदियों को सीधे तौर पर प्रतिबिंबित करने वाले उदास गीतों के बजाय, जोड़ी, एमी लव और जॉर्जिया साउथ विशिष्ट होने के लिए, पिछले कुछ वर्षों के दलित गुणों में एजेंसी बनाएं।

    ओपनर "पावर" एकदम सही प्रचार निर्माता है, श्रोता को भारी विकृति के साथ अभिवादन करता है और तत्काल में ढोल बजाता है। इसका अलार्म कॉर्न की तरह "प्रतिपक्षी" के परिचय में चलता है, एक विरोध गीत अनिवार्य रूप से विपक्ष को शुरू से ही आश्वस्त करता है कि हम पीछे नहीं हटेंगे।"मैं एक दंगे की तरह महसूस कर रहा हूं / अगर यह कारण का इलाज है तो हमें हिंसक होना होगा।"पर्याप्त कथन।

    विज्ञापन

    वास्तव में नहीं, हालांकि, जैसा कि "क्लियोपेट्रा" संख्या और सकारात्मक सामूहिक विश्वास के भीतर शक्ति की पुष्टि करता है। अधिकांश एल्बम ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन से प्रेरित थे, और जबकि "एंटीगोनिस्ट" का अर्थ ब्लैक ब्लॉक जैसे प्रदर्शनकारियों में प्रभुत्व है, "क्लियोपेट्रा" का रैप-रॉक एंथम ब्लैक महिलाओं, उनकी रीगलिटी और उनकी अंतर्निहित ताकत को यह आदेश देता है। यह विषय वस्तु में भी पार हो जाता है, क्योंकि यह अश्वेत महिलाओं की शारीरिक विशेषताओं और मौजूदा तरीकों की आलोचना करने की विरोधाभासी प्रकृति को भी छूता है, बस अपनी संस्कृति को संशोधित करके इसे दोहराने और दोहराने के लिए जैसे कि यह उनकी अपनी थी।

    किसी भी तरह से भयभीत नहीं, नोवा ट्विन्स जानते हैं कि वे कौन हैं और वे अपनी त्वचा में सहज हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि नैसेयर और विनियोगकर्ता क्या कहते हैं। किसी भी शैली की कमी उनकी शैली ही है - पंक, रैप, न्यू मेटल, हिप-हॉप और क्रूरता का मिश्रण। लड़ाई की आभा के बाहर उनके ट्रैक रिसते हैं, साथ ही एक अप्रकाशित कामुकता भी मौजूद है।

    संगीत की दृष्टि से, आप "केएमबी" ("किल माई बॉयफ्रेंड" के लिए खड़े होकर और "बिल्स बिल्स बिल्स" से खींचकर) और "पहेलियाँ" (उनके ट्रैक "सोल्जर" की ओर इशारा करते हुए) पर डेस्टिनीज़ चाइल्ड के तत्व सुनेंगे। दोनों चैनल "मुझे आपकी ज़रूरत नहीं है" उनके द्वारा नमूना किए गए मूल के रवैये के साथ, एक न्यू मेटल स्पिन के साथ उन्हें प्रभावकारिता बनाए रखने में एक अतिरिक्त भार देता है। रिकॉर्ड किकर्स, बैंगर्स और आत्मविश्वास के कोरल से भरे हुए हैं, लेकिन एल्बम का एक बड़ा स्टैंडआउट इसके करीब "स्लीप पैरालिसिस" है। यह अनिच्छुक प्रतिभागियों के लिए एक सच्चे रूपक के रूप में समाप्त होता है, हम सभी को अराजकता के दौरान मजबूर किया गया है, हमारी वर्तमान सभ्यता के निरंतर निधन को देखने के लिए जबरन पंगु बना दिया गया है। ट्रैक प्रभावी है, हालांकि अंतर्निहित आशा के बिना नहीं कि बाकी रिकॉर्ड भी ऊपर उठने और फलने-फूलने में सक्षम हैं।

    विज्ञापन

    नोवा ट्विन्स अल्केमिस्ट की तरह शैलियों को मोड़ते और मिश्रित करते हैं, जिससे उनके लिए विशिष्ट ध्वनि और उनके सामाजिक आंदोलन के उपक्रम उत्पन्न होते हैं। वे यहां किसी ऐसे समाज और उद्योग को सहारा देने या आराम करने के लिए नहीं हैं, जिसने उनके लिए ऐसा नहीं किया है और न ही उन्हें इसकी आवश्यकता है। केवल आलोचकों और उत्पीड़कों से मुक्त होकर, वे शीर्ष पर आ रहे हैं।सुपरनोवा"द मैन" के हर संस्करण के लिए हमारी पीढ़ी के "एफ ** के यू" की तरह है, जैसा कि द क्लैश ने 1977 में किया था और रेज अगेंस्ट द मशीन ने 1992 में किया था। यह न केवल उन अश्वेत महिलाओं के लिए एक श्रद्धांजलि है जो पहले आ चुकी हैं उन्हें, लेकिन सक्रिय रॉकर्स और सेनानियों के लिए जिन्होंने उन्हें आगे बढ़ाया है।

    नोवा ट्विन्स का नया एल्बम,सुपरनोवा, से ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध हैवीरांगना . नीचे जॉर्जिया साउथ और एमी लव के साथ हमारा आर्टिस्ट ऑफ़ द मंथ इंटरव्यू देखें।

    विज्ञापन

    सुपरनोवाकलाकृति:

निजीकृत कहानियां

वेब के आसपास

विज्ञापन