dcvspbks

विज्ञापन

ओलिविया रोड्रिगो और लिली एलन ने सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों को "भाड़ में जाओ" प्रदर्शन समर्पित किया: देखें

"इतनी सारी महिलाएं और इतनी सारी लड़कियां इस वजह से मरने वाली हैं," रॉड्रगियो ने ग्लास्टनबरी में सहयोगी प्रदर्शन से पहले कहा था।

ग्लास्टोनबरी में लिली एलन के साथ ओलिविया रोड्रिगो (जोसेफ ओपाको / वायरइमेज द्वारा फोटो)
विज्ञापन
विज्ञापन

    ओलिविया रोड्रिगोनवीनतम थाग्लैस्टनबरी रो वी. वेड को उलटने और सुरक्षित गर्भपात तक पहुंच को समाप्त करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को फटकार लगाने के लिए कलाकार सप्ताहांत में अपने विशाल मंच का उपयोग करने के लिए। ऐसा करने में, वह साथी पॉप गायिका से जुड़ गई,लिली एलेन, बाद के क्लासिक ट्रैक, "भाड़ में जाओ तुम" का गायन करने के लिए।

    "मैं तबाह और भयभीत हूँ। इस वजह से इतनी सारी महिलाएं और इतनी सारी लड़कियां मरने वाली हैं, ”रोड्रिगो ने कहा। "मैं इस अगले गीत को सुप्रीम कोर्ट के उन पांच सदस्यों को समर्पित करना चाहता हूं जिन्होंने हमें दिखाया है कि दिन के अंत में, वे वास्तव में स्वतंत्रता के बारे में कोई बकवास नहीं करते हैं।"

    रोड्रिगो ने उन पांच न्यायाधीशों का नाम लिया जिन्होंने रो वी। वेड को उलटने के लिए मतदान किया: सैमुअल अलिटो, क्लेरेंस थॉमस, नील गोरसच, एमी कोनी बैरेट, ब्रेट कवानुघ। "हमें आप से नफरत है!" उसने घोषणा की, क्योंकि एलन ने एकजुटता में एक मध्यमा उंगली उठाई।

    विज्ञापन

    एलन ने मूल रूप से 2009 में यूके और यूएस का नेतृत्व करने वाले रूढ़िवादी दलों के बारे में "भाड़ में जाओ" लिखा था।

    रोड्रिगो ग्लैस्टनबरी के साथी कलाकारों बिली इलिश और फोएबे ब्रिजर्स के साथ शामिल हो गए, जो इस सप्ताह के अंत में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में बोलने के लिए अपने संबंधित सेट का उपयोग करते हैं। इलिश ने इसे बुलाया"महिलाओं के लिए वास्तव में वास्तव में काला दिन,"जबकि ब्रिजर्स ने उत्सव का नेतृत्व एक मंत्र में किया,"सुप्रीम कोर्ट भाड़ में जाओ!"

निजीकृत कहानियां

वेब के आसपास

विज्ञापन