santhanam

विज्ञापन

इमारत के संगीत पर्यवेक्षकों में केवल हत्याओं ने सुई की बूंद को कैसे पूरा किया

संगीत पर्यवेक्षकों ब्रूस गिल्बर्ट और लॉरेन मिकस ने खुलासा किया कि एक सफल साउंडट्रैक को एक साथ रखने में क्या लगता है

स्टीवन फिचे द्वारा चित्रण
विज्ञापन
विज्ञापन

    फिल्म निर्माण के एक ऐसे तत्व के बारे में सोचना मुश्किल है जो एक साथ महत्वपूर्ण और संगीत के रूप में छिपा हुआ है। यह बेदाग कड़ी है जो एक फिल्म को पल-पल एक साथ बांधती है; यह पहेली का अंतिम टुकड़ा है जो पूरे अनुभव को और अधिक समेकित बनाता है; अधिक भावुक; अधिक प्रभावशाली। तो सही साउंडट्रैक या स्कोर को क्यूरेट करने की कुंजी क्या है? धैर्य? दृढ़ निश्चय? संगीत की निगरानी करने वाली शक्ति-जोड़ी ब्रूस गिल्बर्ट और लॉरेन मिकस के लिए, सफलता का रहस्य काम का आनंद लेना है, और जितना संभव हो उतना मज़ा लेना है।

    वास्तव में, मिकस सही परियोजना का वर्णन करता है, बस: "एक मजेदार बातचीत," और दृष्टिकोण उनके लिए काम करता प्रतीत होता है: दोनों ने व्यक्तिगत रूप से और एक टीम के रूप में, फिल्मों और टीवी शो की एक प्रभावशाली सूची में संगीत की देखरेख की है। , सहित, लेकिन निश्चित रूप से इन्हीं तक सीमित नहीं है,नारंगी नई काला है,ज़िन्दगी का पेड़, तथाचमकना.

    हाल ही में, मिकस और गिल्बर्ट ने हुलु के पंथ-पसंदीदा शरारत के लिए टैग-टीम प्रबंधन संगीत किया हैइमारत में केवल हत्याएं, Apple TV की सुखद विचित्र नई संकलन श्रृंखलागर्जन, और, ज़ाहिर है, लुभावनी और प्यारी फिल्महर जगह सब कुछ एक साथ.

    विज्ञापन

    बहुत सारे मिकस और गिल्बर्ट के काम में संगीत के माध्यम से एक एकजुट और एकवचन दुनिया बनाने का तरीका खोजना शामिल है। आखिरकार, एक स्कोर या साउंडट्रैक एक फिल्म या टीवी शो का "संयोजी ऊतक" है, मिकस कहते हैं।

    . के आगामी दूसरे सीज़न पर चर्चा करते समयइमारत में केवल हत्याएं , गिल्बर्ट इस बात पर जोर देते हैं कि कुछ परियोजनाओं में बहुत अधिक विविधता की आवश्यकता होती है, और उनके और मिकस के काम में यह सुनिश्चित करना शामिल है कि सामंजस्य की आवश्यक भावना अभी भी मौजूद है। "संगीत पर [केवल हत्याएं ] रामोन्स से लेकर सबसे हाई-एंड ब्रॉडवे म्यूजिकल से लेकर सेलेना के चरित्र के लिए कुछ पॉपपीयर पलों तक सब कुछ है, ”वे बताते हैं। वह कहते हैं कि क्योंकि पात्र "एक दूसरे से इतने अलग हैं, हम यहां एक बड़े, पीतल के जैज़ टुकड़े, और यहां एक किरकिरा रॉक-एंड-रोल टुकड़ा, या यहां एक कूलर गीत से दूर हो सकते हैं।"

    यदि वह काम विशेष रूप से उदार लगता है, तो ठीक यही शब्द गिल्बर्ट इसका वर्णन करने के लिए उपयोग करेगा। "पर्यवेक्षकों के लिए," वे कहते हैं, "यह वास्तव में एक उदार साउंडट्रैक है। हमें उस सामान को खोजने में बहुत मज़ा आता है। कुछ चीजें वास्तव में अप्रत्याशित होती हैं, और फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जो मुझे लगता है कि शो की वंशावली के लिए और अधिक बोलते हैं, क्योंकि यह एक ऐसे शो की तरह लगता है जिसे बहुत अच्छी तरह से तैयार किया गया है। और प्रदर्शन बहुत अच्छे हैं। निर्देशन इतना अच्छा है। लेखन इतना अच्छा है। हमें बस इतना करना है कि बने रहें।"

    विज्ञापन

निजीकृत कहानियां

वेब के आसपास

विज्ञापन