porno

विज्ञापन

मिस्टर बीन के रोवन एटकिंसन स्लैम रद्द संस्कृति: "कॉमेडी का काम अपमान करना है"

"हर मजाक का शिकार होता है। यही मजाक की परिभाषा है"

आदमी बनाम मधुमक्खी (नेटफ्लिक्स)
विज्ञापन
विज्ञापन

    रोवन एटकिंसन, का सिताराश्रीमान बीनऔर नेटफ्लिक्स की नई श्रृंखलाआदमी बनाम मधुमक्खी,के साथ एक नए साक्षात्कार में रद्द संस्कृति की आलोचना की हैआयरिश टाइम्स,दावा करते हुए, "कॉमेडी का काम अपमान करना है।"

    यह स्पष्ट नहीं है कि वह किस बारे में आपत्तिजनक देखता हैआदमी बनाम मधुमक्खी - जिसमें एक बुदबुदाया हुआ आदमी टूटने योग्य वस्तुओं से भरे घर से एक दुर्भावनापूर्ण कीट को हटाने की कोशिश करता है - या क्यों एटकिंसन प्रसिद्ध कॉमेडियन की आलोचना करने वाले लोगों के विचार पर इतना भड़क गया है। लेकिन रद्द करने की संस्कृति सामने आने के बाद, उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि कॉमेडी का काम अपमान करना है, या अपमान करने की क्षमता है, और इसे उस क्षमता से नहीं निकाला जा सकता है। हर मजाक का शिकार होता है। यही मजाक की परिभाषा है। किसी को या कुछ या किसी विचार को हास्यास्पद दिखने के लिए बनाया जाता है।"

    एटकिंसन ने अपना करियर मजाक के शिकार की भूमिका निभाते हुए बिताया है, हालांकि वह दूसरों का मजाक उड़ाने वालों का बचाव करने में तेज हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या कॉमेडियन को अप करने के बजाय मुक्का मारना चाहिए, उन्होंने इस विचार पर जोर दिया कि चुटकुले केवल शक्तिशाली लोगों पर ही शुरू किए जाने चाहिए।

    विज्ञापन

    "मुझे लगता है कि आपको यह कहने में बहुत सावधान रहना होगा कि आपको किस बारे में चुटकुले बनाने की अनुमति है," उन्होंने कहा। "आपको हमेशा किक अप करना है? सचमुच? क्या होगा यदि कोई अत्यंत आत्मसंतुष्ट, अभिमानी, आक्रामक, आत्म-संतुष्ट है, जो समाज में नीचे का होता है? वे सभी संसद के सदनों में या राजशाही में नहीं हैं। समाज में निम्नतर समझे जाने वाले बहुत से बेहद आत्मसंतुष्ट और आत्म-संतुष्ट लोग हैं, जो खींचे जाने के योग्य भी हैं। एक उचित मुक्त समाज में, आपको किसी भी चीज़ के बारे में मज़ाक करने की अनुमति दी जानी चाहिए। ”

    कॉमेडियन ने कहा, "सभी चुटकुले सभी के लिए नहीं होते हैं।"

    आदमी बनाम मधुमक्खी 24 जून को नेटफ्लिक्स पर भूमि। ट्रेलर लगभग उतना ही निराला है जितना इसे मिलता है; अपने लिए तय करें कि क्या यह नीचे "कॉमेडी का काम" करता है।

निजीकृत कहानियां

वेब के आसपास

विज्ञापन