pubgmobiledownload

विज्ञापन

क्यों हां, सीज़न 4 पर काम करने के बाद वेस्टवर्ल्ड कास्ट को डेटा गोपनीयता के बारे में चिंता है?

इवान राहेल वुड, जेफरी राइट, और अधिक बताते हैं कि कैसे प्रेजेंटेशन श्रृंखला ने अपने स्वयं के दृष्टिकोण को प्रभावित किया है

वेस्टवर्ल्ड (HBO)
विज्ञापन
विज्ञापन

    एचबीओद्वारा किया एक दूर के भविष्य में सेट किया गया है, जहां एक हाई-टेक थीम पार्क में एक आपदा बड़े पैमाने पर समाज-व्यापी नतीजों के साथ समाप्त होती है। श्रृंखला का तीसरा सीज़न एक बार के "होस्ट" डोलोरेस (इवान राहेल वुड) एक द्वेषपूर्ण कृत्रिम बुद्धिमत्ता को नीचे लाने का प्रयास करना जो लोगों के व्यक्तिगत डेटा का उपयोग उनके पूरे जीवन के पाठ्यक्रम को निर्धारित करने के लिए कर रही है, और सीज़न 4 उस संघर्ष के बाद में होता है, एक ऐसी दुनिया में जो खुद को प्रौद्योगिकी के नियंत्रण से मुक्त मानती है ... शायद काफी मूर्खतापूर्ण .

    संक्षेप में, भविष्य के बारे में सभी कहानियों की तरह, यह वास्तव में वर्तमान के बारे में है। विशेष रूप से तकनीक के साथ हमारा वर्तमान संबंध जो हमारी मदद करता है और हमें हर दिन जोड़ता है ... लेकिन इसकी अपनी लागत के साथ।

    के साथ बोलनापरिणामहाल ही में एक आभासी प्रेस कार्यक्रम के दौरान, कलाकारों और कार्यकारी निर्मातालिसा जॉयआज के लिए शो की भूतिया प्रासंगिकता के बारे में अत्यधिक जागरूक लग रहा था: स्टार के रूप मेंजेफरी राइट कहते हैं, "आप पिछले सीज़न में प्रयोगशाला मांस कारखाने में काम कर रहे बर्नार्ड से कुछ भी देखते हैं, या ये कहानियां अब महिला रोबोट साथी के बारे में हैं जिन्हें अभी विकसित किया जा रहा है। आपका स्वागत हैद्वारा किया, सिवाय इसके कि यह आपके दरवाजे के बाहर है।"

    विज्ञापन

    जबकि शो अपने पहले सीज़न में अपनी वर्तमान यथास्थिति के लिए आधार तैयार कर रहा था, 2016 में सभी तरह से वापस, चीजें तब से विकसित हुई हैं, और जॉय बताते हैं कि इस सीज़न में शो के कई मुद्दों का सीधा संबंध है महामारी के दुष्प्रभाव।

    “हमारे अलगाव और संगरोध में, हमें वास्तव में हमें प्राप्त करने के लिए प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया पर निर्भर रहना पड़ा है, और एक प्रकार का परजीवी प्रभाव है जो दिमाग पर हो सकता है, आप जानते हैं? यह बहुत विभाजनकारी हो गया है। कल्पना और प्रचार से वास्तविक समाचार बताना कठिन है, ”जॉय कहते हैं। "छोटे बच्चों के लिए जो इन प्रभावों के साथ बड़े हो रहे हैं, मुझे लगता है कि यह वास्तव में आत्मविश्वास और विश्वदृष्टि और आत्म-दृष्टिकोण को प्रभावित कर सकता है। और यह मेरे लिए मनोवैज्ञानिक रूप से लोगों को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है। यह एक सिंथेटिक वायरस की तरह है जो कोरोनावायरस के प्रसार के दौरान फैल गया है, जिसने हमारे सामूहिक मानस पर हमला किया है।”

    विज्ञापन

    कुंजीद्वारा कियाकथा यह तथ्य है कि डेलोस थीम पार्क के आगंतुक, हम श्रृंखला के दौरान सीखते हैं, उनके दिमाग को उनके प्रवास के दौरान स्कैन किया गया था, और इससे संचित डेटा सीजन 3 के केंद्र में समाज-प्रधान एआई के लिए बेहद मूल्यवान है। .

    और डेलोस ने इसे कानूनी रूप से भी किया होगा। ल्यूक हेम्सवर्थ, जो पूर्व डेलोस हेड ऑफ़ सिक्योरिटी / होस्ट एशले स्टब्स की भूमिका निभाते हैं, ने नोट किया कि इस शो में एक कास्ट सदस्य होने के नाते जब सामान्य इंटरनेट उपयोगकर्ता के सबसे आम झूठ को बताने की बात आती है तो उसका रवैया नहीं बदला है:मैंने नियम और शर्तों को पढ़ लिया है और उनसे सहमत हूं।

    "मुझे लगता है कि मैं अधिक सावधान रहना चाहता हूं, लेकिन नहीं। क्या कभी किसी ने इन्हें पढ़ा है? वे, जैसे, 50 पृष्ठ लंबे हैं," वे कहते हैं। "हालांकि, यह आंखें खोलने वाला है। जाहिर है कि यह शो जो एक चीज कर रहा है, वह यह दिखा रहा है कि हमारा डेटा और हमारा निजी जीवन एक वस्तु है। हमारा लगातार खनन किया जा रहा है। लेकिन, खुद को उस दुनिया से अलग करना मुश्किल है। हम इसमें इतनी गहराई से घुसे हुए हैं, और शायद इसीलिए उन्होंने हमें काँटों से पकड़ लिया। ”

    विज्ञापन

    वेस्टवर्ल्ड (HBO)

निजीकृत कहानियां

वेब के आसपास

विज्ञापन